मंत्री राधा मोहन सिंह ने 25 नवंबर को प्रधानमंत्री के मन की बात सुनने के लिए सभी बूथ पर कार्यकर्ताओं से अपील की

143
0
SHARE

मोतिहारी – भाजपा जिला कार्यालय में आज जिला की बैठक हुई। जिस बैठक में सभी मण्डल अध्यक्ष, महामंत्री, प्रभारी एवं विधान सभाओं से भी प्रभारी उपस्थित थे। इस बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री राधा मोहन सिंह ने कहा कि 25 नवंबर को प्रधानमंत्री के मन की बात सभी बूथ पर कार्यकर्ता अवश्य सुनें। विधानसभा स्तर पर उसी दिन एक सम्मेलन होना है, उसमें भी मन की बात सब सुनेंगे।

उन्होंने बताया कि उसके बाद विधानसभा की बैठक करेंगे। इस बैठक में महात्मा गांधी के 150वीं वर्षगांठ के अवसर पर 15 दिसम्बर से 31 दिसंबर तक कार्यक्रम होगा। ग्राम संपदा कार्यक्रम के लिए 4 से 6 टोली रहेंगे, प्रत्येक टोली में 5 लोग रहेंगे। इस टोली की यात्रा सफल बनाने के लिए 1 दिसम्बर से 15 दिसंबर तक सभी पंचायतों में बैठक भी करेंगे। यात्रा की माध्यम से महात्मा गांधी के आदर्शों को जन-जन तक पहुंचाना लक्ष्य है। इस प्रकार का आयोजन पूरे देश में हो रहा है। महात्मा गांधी की कर्मभूमि मोतिहारी में इसका ज्यादा महत्व रहेगा।

इस कार्यक्रम में कल्याणपुर विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह, पिपरा विधायक श्यामबाबू यादव एवं पूर्व विधायक कृष्णनंदन पासवान उपस्थित थे।