मधुबनी में अपराधियों ने कार्बाइन से की अंधाधुंध फायरिंग

1072
0
SHARE

मधुबनी: बिहार में बेखौफ अपराधियों ने मधुबनी में सरेआम कार्बाइन से अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। अपराधी किसी और को मारने आए थे लेकिन उनकी गोलियों का शिकार कोई और बन गया। घटना जयनगर शहर के भेल्वा चौक की है।

बेखौफ अपराधियों ने जयनगर अनुमंडल मुख्यालय के भेलवा चौक पर बुधवार सुबह कार्बाइन से ताबड़तोड़ फायरिंग की। उनके निशाने पर दुल्लीपट्टी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सह पूर्व जिला पार्षद पुरुषोत्तम झा उर्फ सत्तन झा थे।

हालांकि उन्होंने तो एक गली में भागकर अपनी जान बचा ली, लेकिन उस फायरिंग का शिकार वहां से गुजर रहा एक व्यक्ति हो गया। गोली लगने से उसकी मौत हो गई। मृतक मो. आलम (55) पेशे से दर्जी था। उसकी चांदनी टेलर्स नाम से दुकान है। घटना के विरोध में लोगों ने सड़क पर शव को रखकर जाम कर दिया है। डीएसपी, थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर हालत संभालने में जुटे हैं।

बुधवार सुबह सात बजे के करीब भेलवा चौक के पास अपराधी ने पंसस पुरुषोत्तम झा उर्फ सत्तन झा पर कार्बाइन से अंधाधुंध फायरिंग की। तीन अपराधी एक बाइक पर सवार थे। उनमें से एक कार्बाइन से गोलियां बरसा रहा था। भेलवा चौक से महादेव मंदिर तक करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की बात कही जा रही है।

जान बचाकर सत्तन झा देवतबाबू तेल टंकी रोड गली में भागे।उस गली से टेलर मास्टर मोहम्मद आलम(55) नामक व्यक्ति आ रहा था। अपराधियों की गोली उसे जा लगी। कुछ ही पलों में उसकी मौत हो गई। बाइक सवार अपराधी भागने में सफल रहे।

देवतबाबू तेल टंकी रोड में गोलियों के खोखे बिखरे पड़े थे। जयनगर थाना प्रभारी जयकान्त साव ने घटनास्थल से उन्हें बरामद किया। उग्र ग्रामीणों ने शव सड़क पर रख कर टायर जला कर सड़क को अवरुद्ध कर दिया है। लोगों की काफी भीड़ है।