महज 48 घंटों में 114 वांछित अपराधियों को नए पुलिस कप्तान विशाल शर्मा ने किया गिरफ्तार

275
0
SHARE

पूर्णिया – पुलिस कप्तान विशाल शर्मा ने पद संभालते ही जड़ा सैकड़ा. महज 48 घंटे में 114 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार कर पूर्णिया में सनसनी फैला दी है. बेलगाम अपराधों में कसी जाने लगी है नकेल.

गौरतलब है कि रूटीन तबादले के बाद पूर्णिया के नए पुलिस कप्तान ने आते ही शहर में सनसनी फैला दी है. 1 मई को पद संभालते ही पहले दिन 42 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था और ठीक अगले दिन 72 और अपराधियों को शिकंजे में कर लिया गया यानी नए पुलिस कप्तान ने 48 घंटे में वह कारनामा कर दिखाया जो पूर्णिया पुलिस प्रशासन साल भर में भी ना कर पाए.

बता दें कि 114 वांछित अपराधियों को पूर्णिया पुलिस ने महज 48 घंटे में गिरफ्तार किया है इस तरह की गिरफ्तारी से निश्चित रूप से अपराधों में शिकंजा जरूर कसेगा लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर 48 घंटों में इतनी बड़ी उपलब्धि कैसे? यह वही पुलिस बल है यह वही थानाध्यक्ष है जो नए पुलिस कप्तान आने से पहले भी थे तो फिर आखिर वह पुलिस बल इस तरह की उपलब्धि क्यों नहीं हासिल कर पा रहे थे? आखिर कौन सा ऐसा दबाव था, जो नए पुलिस कप्तान आने के बाद उनके सर से हट गया आखिर वह इनके आदेश के इंतजार में इतने दिन ठहरे रहे.