महागठबंधन अगर सीट नहीं देंगे तो भी हम साथ हैं : मांझी

210
0
SHARE

रोहतास – पुलवामा में सेना पर आंतकी हमला को लेकर बिहार के पूर्व सीएम सह हम पार्टी प्रमुख जीतन राम मांझी ने कहा कि सेना के काफिले में कार घूस जाना षड्यंत्र है सरकार को अपने गिरवान में झांक कर भी देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार जो अब कह रही है कि अपने प्रोफाइल से पकिस्तान का नाम हटा दिया वह पहले क्यों नहीं किया कि सेना के जवान शहीद होने के बाद करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि तमाम अलर्ट के बावजूद सर्तकर्ता नहीं हुआ, उन्होंने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले कहते थे कि बदला लेंगे लेकिन किया कुछ नहीं तो हमला हो गया क्योंकि वे समझ गया कि ये सिर्फ कहने वाले हैं, कहते-कहते कार्रवाई नहीं होने के बावजूद पकिस्तान के आंतकी हमला कर दिखा दिया, अब विपक्षी तमाम दल सहीत देश के बच्चा -बच्चा एक जुट होकर सरकार के साथ है तो कार्रवाई कर आंतक को खत्मा करना चाहिए।

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने पीएम नरेन्द्र मोदी के बिहार में मेट्रो सहीत योजना की शिलान्यास को लेकर तंज कसा कि यह सब चुनाव नजदीक के कारण सौगात है, पीएम नरेन्द्र मोदी पहले के जनता से किए वादे को पूरा कर दिखाए, उनके जुमला को सब समझ गए हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन अगर सीट नहीं देंगे तो भी वो उनके साथ है, साथ ही कहा कि महागठबंधन में कांग्रेस तथा राजद को छोड़कर अन्य सहयोगी दलों के मुताबिक सीट मिलना चाहिए जो राहुल गांधी एक मीटिंग का समय निर्धारित कर सभी दल जुटकर तय कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि सासाराम के आलमपुर में उच्च विद्यालय परिसर में गरीब जागरण रैली में शरीक होने के दौरान सासाराम सर्किट हाउस में पत्रकारों से प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व सीएम जीतन राम ने उक्त जानकारी दी।