महागठबंधन छोड़ने की सज़ा जनता ने नीतीश को दिया – भोला यादव

651
0
SHARE

पटना- जहानाबाद और अररिया चुनाव में आरजेडी जीत के करीब। इस जीत के पहले आरजेडी की तरफ से नीतीश की पार्टी जेडीयू की हार पर लालू के खास आरजेडी विधायक भोला यादव ने पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा आने वाले दिनों में एनडीए के नेताओं का होगा मोहभंग और कई नेता छोड़ेंगे बीजेपी का साथ। इस चुनाव में महागठबंधन छोड़ने की सज़ा जनता ने नीतीश को दिया है।

भभुआ सीट के लिए उनका कहना है की वहाँ से बीजेपी आगे है पर वो बीजेपी की नहीं ब्लकि वहाँ से खड़ी पिंकी देवी का सहानुभूति वोट है। चुनाव में जीत को ले आरजेडी नेताओं में पहले से ही जीत का जश्न शुरू हो गया है और राबड़ी देवी के घर पर आरजेडी नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है राबड़ी आवास के बाहर और कार्यकार्ता एक दूसरे को बधाईयां और मिठाई बांटने लगे हैं।

जहानाबाद में आरजेडी की जीत पक्की। दसवें राउंड में राजद उम्मीदवार के कृष्ण मोहन 15000 से अधिक की निर्णायक बढ़त बनाए हुए है और 15000 वोट से आगे चल रहे है। जेडीयू उम्मीदवार काउंटिंग सेंटर से बाहर निकले। अररिया लोकसभा उपचुनाव में दूसरे राउंड की गिनती में भाजपा प्रत्याशी प्रदीप सिंह को 40567 एवं आरजेडी के प्रत्याशी 35701 मत प्राप्त हुए। 4866 मत से आगे चल रहे हैं।