महेन्द्र कुमार गुप्ता को अपराधियों ने किया अपहरण मांगी 30 लाख फिरौती

374
0
SHARE

लखीसराय- जिले के हलसी थाना क्षेत्र के ककरौड़ी गाँव में एल आई सी एजेंट महेन्द्र कुमार गुप्ता ऊर्फ टुनटुन जी का अज्ञात अपराधियों ने अपहरण कर लेने की मामला प्रकाश में आया। दरअसल एलआईसी एजेंट अपहृत महेंद्र कुमार गुप्ता ससुराल पटना से लौटकर लखीसराय से मोटसाइकिल पर सवार होकर अपने घर प्रतापपुर गांव जा रहा था। रास्ते मे ही उसे अज्ञात अपराधियों ने अपहरण कर लिया। अपराधियों ने अपह्रत के मोटसाइकिल को वही खेत के बहियार में छोड़ दिया और उसे अगवाकर अपने साथ लेकर चले गए। अपहरण होने की तब पता चली जब उसकी पत्नी ने मोबाइल पर फोन लगाई तब फोन से बात नही हो पाया उसके बाद हलसी थाना को सूचना दी गई. सूचना के बाद हलसी थाना प्रभारी राजकुमार प्रसाद ने ककरौडी गांव के पास से अपह्रत के मोटसाइकिल को बरामद किया जब परिजनों ने मोटरसाइकिल बरामद होने की बात सुनी तो परिवार के बीच कोहराम मच गया।IMG-20171104-WA0150

हलाकि पुलिस इन सन्दर्भ में कुछ भी बताने को तैयार नही है पुलिस की माने तो अपह्रत का मोबाइल टावर लोकेशन बंगाल बताया जा रहा है और जल्द ही मामला से पर्दा उठा देने की बात कही है। परिजनों ने हलसी थाना मे रिपोर्ट दर्ज कराया है। जिले में लगातार अपराधियों का मनोबल बढ़ चुका है। इससे पुलिस प्रशासन बैकफुट पर खड़ी है। इधर एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि अपहृत महेन्द्र कुमार गुप्ता की मोबाईल का सीडीआर निकालकर खंगाला जा रहा है। अपराधी शीघ्र पुलिस के गिरफत में होगी।IMG-20171104-WA0150 (1)

अपहरण की मामला मे अनदेखी का लगाया आरोप जिला प्रशासन के लापरवाही को देखते हुए प्रतापपुर ग्राम की समस्त जनता ने बैठक कर अपराधियों के खिलाफ कई निर्णय लिया। लखीसराय सिकंदरा के मुख्य मार्ग को पूरी तरह जाम करने का फैसला लिया।प्रशासन को होश में लाने के लिए दिन 10 बजे पूरे प्रतापपुर गाँव के लोग सड़क पर उतरेंगें.