माओवादियों की धड़पकड़ के लिए विशेष सर्च ऑपरेशन में कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद

243
0
SHARE

लखीसराय – जिले के नक्सल प्रभावित बरियारपुर कोड़ासी जंगल में पुलिस और नक्सलियों के गोली बारी के बाद गुरुवार के दिन माओवादियों की धड़पकड़ के लिए विशेष सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जिसमें नक्सलियों द्वारा प्रयोग में लाने के लिए समाग्री पकड़ा गया। लखीसराय /मुंगेर जिले के पुलिस की काम्बिंग लखीसराय के एएसपीअभियान के पवन कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में नक्सलियों के टोह में सर्च अभियान चलाये जा रहे थे।

लखीसराय एएसपी अभियान पवन उपाध्याय ने बताया कि लखीसराय /मुंगेर जिला पुलिस एवं एसटीएफ के संयुक्त सर्च ऑपरेशन के दौरान बरियारपुर पहाड़ी स्थित केबड़िया कोल में पुलिस द्वारा-नक्सलियों की धरपकड़ अभियान में एक नक्सली के सहयोगी मनोज कोड़ा पकड़ा गया है साथ ही कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद किया गया है।

काम्बिंग ऑपरेशन के दौरान बोल बम काँवरिया वस्त्र परिधानों में 18 थान गेरुआ कपड़ा, 11पीस मच्छरदानी, दो दर्जन से अधिक चटाई, नक्सली बैनर व झंडा बनाने के लिए लाल कपड़ा सहित कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद किया गया है।

मनोज कोड़ा से पुछताछ जारी है उसने बताया कि बोल बम काँवरिया की भेष में पुलिस पर हमला करने की व्यापक पैमाने पर तैयारी की जा रही थी।