मानवरहित फाटक पर हुआ बड़ा हादसा, मालगाड़ी ऑटो की टक्कर

390
0
SHARE

बेगूसराय। सुमित राजवंश खगड़िया समस्तीपुर रेल खंड के सलौना रेलवे स्टेशन के रामपुर गांव के समीप मानवरहित गुमटी पर शनिवार को मालगाड़ी की चपेट में मालवाहक ऑटो आ गया। इससे एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
जबकि दूसरे को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि शुद्ध जल बखरी का मालवाहक ऑटो रामपुर गांव से चकहमीद की ओर जा रहा था। इस दौरान खगड़िया की ओर से आ रही मालगाड़ी की चपेट में ऑटो रामपुर गांव के समीप मानवरहित रेलवे गुमटी के समीप आ गया।
इस घटना में ऑटो चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दूसरे की स्थिति गंभीर है। गाड़ी में मिले वोटर आई कार्ड के आधार पर एक की पहचान अलौली थाना क्षेत्र के सोनिहार गांव निवासी सिकंदर साह के रूप में की गई है। घटना के दौरान कुछ दूरी तक ऑटो मालगाड़ी के इंजन में घसीटता हुआ चला गया। चालक द्वारा आगे जाकर ट्रेन रोकी गई। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। रेलवे ट्रैक के आस पास लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही बखरी थाना के थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्रा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।