मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट

230
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिला के मोहनिया थाना क्षेत्र के बघिनि कला गांव में दो परिवारों में हुई जमकर मारपीट। दोनों पक्ष से 12 लोग हुए घायल। जिसमें लगभग 5 महिला सहित 7 पुरुष हुए घायल। मामला गली में दरवाजा को खोलने को लेकर हुआ, लोगों ने लाठी-डंडा और टांगी से एक दूसरे पर प्रहार करना चालू कर दिया, जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। पुरुष ने महिलाओं को भी नहीं छोड़ा। महिला सहित लड़कियों पर भी प्रहार किया गया। दोनों पक्षों में से एक बुजुर्ग की स्थिति को गंभीर देखते हुए मोहनिया अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा बनारस को रेफर कर दिया गया। जिनका नाम खेदन राम है, उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

वहीं दूसरी तरफ नौवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ममता कुमारी को रामी से प्रहार कर लोगों ने घायल कर दिया। जिनका इलाज अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में हुआ। ममता कुमारी ने बताया कि लोग उसके भाई और बाप को मार रहे थे तो वह बीच में जाकर झगड़ा को छुड़ाने की कोशिश कर रही थी लेकिन लोगों ने उसके सर पर टांगी से प्रहार कर उन्हें भी घायल कर दिया। जिनकी स्थिति डॉक्टरों ने बताया खतरे से बाहर।

वहीं देखा जाए तो दूसरा पक्ष भी बघिनि कला के महिला सरपंच का है। घायल स्थिति में अनुमंडल अस्पताल में इलाजरत महिला सरपंच ने बताया कि उनका इन लोगों से कोई विवाद नहीं था, वह सिर्फ झगड़ा को सुलझाना चाहती थी लेकिन उनका बात कोई नहीं सुना और उन्हीं के परिवार पर हमला हो गया। जिसमें महिला सरपंच सहित उनका बेटा और पति भी घायल और अनुमंडल अस्पताल में भर्ती है। मोहनिया पुलिस ने दोनों पक्षों का आवेदन लेकर जांच शुरू कर दिया है। पुलिस के देखरेख में अनुमंडल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है और गांव में पुलिस ने पहुंच स्थिति को तनाव मुक्त कराया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है