मामूली विवाद ने ली वृद्ध की जान

179
0
SHARE

गया – टनकुप्पा प्रखंड के चोवार गाँव में वृद्ध की अपराधियों ने की हत्या. घटना के क्रम में वृद्ध का नाती घायल हो गया. आक्रोशित लोगों ने वजीरगंज डीएसपी सहित कई पुलिसकर्मियों को मंदिर परिसर में ताला जड़ कर बनाया बंधक. दूकान से किराना का सामान वापस करने को लेकर हुई विवाद बना हत्या का कारण.

बीते सोमवार की रात वृद्ध विजय सिंह की अपराधियों ने गड़ासे से मारकर हत्या कर दी. अपराधियों द्वारा किए गए हमले के दौरान विजय सिंह का नाती घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज मेंभर्ती कराया गया है। ज्ञात हो कि घायल नाती उज्जवल कुमार होली में अपने नानी घर आया था और आज उसे वापस नासिक जाना था.

गौरतलब है कि नाना और नाती घर के बाहर बरामदे में सोए थे. परिजनों के मुताबिक रात में एक बजे गाँव के ही लोगों ने उनपर हमला कर दिया और फरार हो गए. रात में विजय सिंह को अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. टनकुप्पा थानाध्यक्ष चन्द्रशेखर सिंह ने बताया कि दूकान से सामान लेने को लेकर कुछ लोगों से विजय सिंह की झड़प हुई थी. प्रथम दृष्टया हत्या का यही कारण सामने आ रहा है. इस मामले में गांव के ही आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. सबों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.