मुंगेर पुलिस ने पिस्टल व कारतूस के साथ भारी मात्रा में की शराब जब्त

1968
0
SHARE

मुंगेर (प्रिंस दिलखुश): मुंगेर पुलिस ने शनिवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर स्थित बड़ी दुर्गा मंदिर के पीछे से दो अलग-अलग सूमो विकटा गाड़ियों से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है।

मामले की जानकारी देते हुए मुंगेर पुलिस एसपी आशीष भारती ने बताया कि मुंगेर पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी की शादीपुर निवासी रवि शर्मा गुप्त रूप से अवैध शराब का व्यवसाय कर रहा है। जबकि आज रवि शर्मा सूमो विकटा से भारी मात्रा में शराब के खेप लेकर आया है। जिसपर तत्काल करवाई करते हुए कोतवाली इंस्पेक्टर श्रीराम चौधरी के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया।

munger-sp-2छापेमारी के दौरान पुलिस ने 168 लीटर विदेशी शराब के साथ एक पिस्टल के साथ
20 कारतूस भी बरामद किया है।जब्त शराब में रॉयल स्टैग के 35 बोतल 750 एमएल,264 बोतल 350 एमएल,144 बोतल 175 एमएल और मक्डोवेल ब्रांड के 10 बोतल 750 एमएल के विदेशी शराब शामिल है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अवैध शराब कारोबारी रवि शर्मा की मां को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

छापेमारी के दौरान पुलिस को सुचना मिली की रवि शर्मा के पडोसी योगी साह के यहाँ भी शराब की बोतलें राखी है।जिसपर तुरंत छापेमारी कर 15 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया।जबकि दोनों छापेमारी के दौरान रवि शर्मा और योगी साह भागने में सफल हो गया।