मुखिया के प्रयास से आर्दश शादी देखने को मिली

542
0
SHARE

सारण- रिविलगंज श्रीनाथबाबा मंदिर में दहेज विऱोधी आर्दश शादी देखने को मिली। इस शादी के लिए समाजसेवी एवं मुखिया पति बुलबुल मिश्रा और मोहब्बत परसा पंचायत के मुखिया रेखा मिश्रा द्वारा किया गया प्रयास और आर्थिक सहयोजंग की चर्चा सभी लोग कर रहे हैं।

मालूम हो कि मोहब्बत परसा पंचायत के एक गरीब परिवार के कन्या की शादी कराने के लिए मुखिया और बुलबुल बाबा ने सभी प्रकार के सहयोग के साथ हर समय खड़े रहे, यही नहीं भोजपुरी के सिने स्टार खेसारी लाल यादव से भी नगद एवं कपड़ा आदि का सहयोग करवाया साथ ही अपने साथ ही मंदिर में आने वाले अतिथियों के खानपान से लेकर अन्य आर्थिक सहयोग भी किए।

अपने पंचायत के आर्थिक रूप से कमजोर नयी बस्ती भादपा निवासी बिन्दा चौधरी एवं सुशीला देवी के पुत्री की शादी डोकटी बलिया उ०प्र० निवासी हीरा चौधरी के पुत्र राजेश चौधरी के साथ श्रीनाथ बाबा मंदिर मे सम्पन्न कराई। मुखिया द्वारा इस प्रकार के आर्दश शादी कराने की चर्चा सभी लोग कर रहे हैं। काश सभी जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र के आर्थिक रूप से कमजोर गरीब परिवार पर ध्यान देते लोगों को परेशानी कम हो जाती।

इस दहेज विरोधी आर्दश की लोगों मे काफी चर्चा है, इस अवसर पर मुखिया रेखा मिश्रा, समाजसेवी बुलबुल बाबा,पंचायत समिति सदस्य रोहित सिंह, मुख्य पार्षद पति एवं पत्रकार मुकेश कुमार यादव उर्फ सोनू जी, जनप्रतिनिधियों के अलावा सैकड़ों की संख्या आम लोग उपस्थित थे