मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिले में किये गए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

364
0
SHARE

सुपौल – बहारों फूल बरसाओ बिहार सरकार सुपौल आने वाले हैं। गौरव की बात ये है कि मुख्यमंत्री सुपौल में रात्रि विश्राम करेंगे। उनके आगमन की तमाम तैयारी सुपौल जिला प्रशासन ने पूरी कर ली है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज देर संध्या सुपौल पहुंच रहे हैं। लिहाजा, प्रशासनिक स्तर से तैयारी पूरी कर ली गयी है।

जानकारी के मुताबिक देर शाम सड़क मार्ग से करीब पांच बजे टोल प्लाजा के समीप वे पहुंचे जिसको लेकर जदयू कार्यकर्ता और नेता काफी उत्साहित हैं एनएच 57 पर टोल प्लाजा के समीप मुख्यमंत्री का स्वागत किया जायेगा जिसके बाद सड़क मार्ग से ही वे सुपौल मुख्यालय पहुंचेंगे। जहां अतिथि गृह में रात्री विश्राम करेंगे और अहले सुबह सड़क मार्ग से वे सहरसा के लिए रवाना हो जायेंगे। जाहिर है इसके लिए अतिथि गृह को सजाया संवारा जा रहा है, सड़को को पानी से धोया जा रहा है।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। जगह-जगह तोड़न द्वार भी लगाए जा रहे हैं खास बात ये भी है कि सुपौल से सहरसा जिस सड़क मार्ग से मुख्यमंत्री का काफिला गुजरेगा उस सड़क पर पिचिंग का कार्य अभी भी चल रहा है उम्मीद है की ये सड़क देर रात तक बन कर तैयार हो जाएगी इसके लिए दिन रात सड़क निर्माण मे संवेदक और अधिकारी लगे हुए हैं।