मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा प्रत्याशी छेदी पासवान के लिए मांगा वोट

232
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भभुआ के हवाईअड्डा मैदान में पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी छेदी पासवान के लिए मांगा वोट। नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री बनाने की बात कही। नीतीश कुमार ने लोगों से कहा कि एक समय था कि लोग ढिबरी और लालटेन युग में जीते थे, जिस गांव में बिजली थी उस गांव से भी बिजली खत्म हो गई थी।

उन्होंने कहा कि जब हमलोगों को मौका दिया तो हम लोगों ने कहा हर गांव तक बिजली पहुंचाएंगे हर टोले तक बिजली पहुंचाएगे। अब बिजली 31 दिसंबर 2018 का लक्ष्य था उसे हमने पूरा किया। बिजली के बल्ब के सहारे लालटेन की जरूरत खत्म हो गई पूरे बिहार में लालटेन खत्म हो गया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों के लिए डीजल से पटवन करना पड़ता है अब हम लोग खेती के लिए पटवन के लिए बिजली का एक अलग से कनेक्शन देने जा रहे हैं। इसकी शुरुआत हम लोग ने कर दी है इस साल के अंत तक हर एक किसान को बिजली का लक्ष्य कनेक्शन रही है इसलिए कृषि का फिटर बनवा रहे हैं। डीजल से पटवन में 110 रुपया लगता था, लेकिन बिजली से 5 रुपये में पटवन हो जाएगा। जरूरी है फिर से मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बने और इसके लिए छेदी पासवान को यहां से जीताइएगा। यदि पासवान को जीताईएगा तभी मोदी जी की सरकार बनेगी।