मुजफ्फरपुर की एसएसपी ने पप्पू यादव के लव लेटर वाले बयान पर फेसबुक पर किया दर्द शेयर

333
0
SHARE

मुजफ्फरपुर – पप्पू यादव प्रकरण पर सांसद द्वारा मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर को लेकर किये गए अमर्यादित टिप्पणी को लेकर हरप्रीत कौर ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक दर्द भरा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने 6 सितम्बर को भारत बंद के दौरान सांसद पप्पू यादव पर हुए हमले के बारे में साफतौर पर बारीकी से बात रखी है।

बता दें कि सांसद द्वारा दिये गए लव लेटर वाले टिप्पणी पर लीगल स्टेप लेने की एसएसपी द्वारा की जा रही है विचार। मुज़फ़्फ़रपुर एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा कि वो प्रदेश में नारी शुरक्षा को लेकर पद यात्रा कर रहे हैं जबकि मेरे बारे में वो अमर्यादित बयान दे रहे हैं। जिसमें वो बोल रहे हैं कि एसएसपी ने रात नौ बजे अपने चहेते पत्रकार को लव लेटर भेजा जो कि एक सांसद के लिए अमर्यादित है। जिसको लेकर वो लीगल स्टेप पर भी विचार कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस की 6 सितंबर की कार्रवाई एवीडेंस के आधार पर है। सारे तथ्यों को उन्होंने स्टेप बाय स्टेप बताया। जिसमे उन्होंने अपने ऊपर लागए आरोपो को बेबुनियाद बताया जबकि इस पूरे प्रकरण पर पुलिस ने साक्ष के आधार पर काम किया है।

उन्होंने बताया कि 6 जून को पप्पू यादव का सारा कार्यक्रम मधुबनी में था जिसको लेकर यहाँ उनके स्कॉर्ट के लिए कोई सूचना नही मांगी गई थी।

मुख्यालय से आई जी ऑपरेशन के पुलिस लाइन के निरीक्षण की वजह से उन्होंने फोन नहीं उठाया क्योंकि उनका नम्बर सेव नहीं था। लेकिन फिर बात होने पर डीएसपी को जांच के लिए भेजा।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने पप्पू यादव को नहीं झुठलाया बल्कि पुलिस एवीडेंस के आधार पर काम करती है। पप्पू यादव के द्वारा कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया था जबकि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वो हंस-हंस कर सबसे बातें कर रहे थे।