मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड : आरोपी ब्रजेश ठाकुर की पोक्सो कोर्ट में नहीं होगी पेशी,अब जेल से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी पेशी

235
0
SHARE

मुजफ्फरपुर – मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की मुजफ्फरपुर के पोक्सो कोर्ट में नहीं होगी पेशी. अब जेल से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी पेशी. ब्रजेश ठाकुर के अलावे बाकी 9 आरोपियों को किया जाना था कोर्ट में पेश. दरअसल पिछली बार पेशी के दौरान काफी हंगामा हुआ था, यहाँ तक कि एक युवती ने उनके ऊपर कालिख फेंक दिया था. आज होनी थी पेशी लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी पेशी.

बता दें कि बीते दिन ब्रजेश ठाकुर के पटना स्थित प्रातः कमल के ऑफिस में सीबीआई ने छापेमारी की. जिसमें कमरे में कई शक्ति वर्धक दवाईयां, आपत्तिजनक सामग्री और दस्तावेज बरामद हुआ है. कई अहम दस्तावेज सीबीआई अपने साथ ले गई. सीबीआई ने इस मामले में कई जगह छापेमारी की है. इस मामले में पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पटना और बेगूसराय आवास पर भी छापामारी की गई. दरअसल मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा का ब्रजेश ठाकुर के साथ सम्बंध होने का खुलासा हुआ है.

वहीँ मुजफ्फरपुर में भी सीबीआई ने छापेमारी की. सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के बहनोई, करीबी सुमन शाही, राजदार मधु, अककॉउंटेंट सहित सात जगहों पर सीबीआई ने छापेमारी मारी है. परिजनों और नजदीकी लोगों से पूछताछ भी की गई. छापेमारी में इस मामले की राजदार मधु के घर से करोड़ो की जमीन के कागजात मिले.