मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सीबीआई ने फिलहाल जानकारी देने से किया इंकार

121
0
SHARE

मुजफ्फरपुर – मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सीबीआई अधिकारी ने कुछ भी जानकारी देने से किया इंकार. सीबीआई अधिकारी ने कहा कि जो भी जांच हो रही है वो सबके सामने हैं. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है और इस केस से जुड़े तथ्यों की कोई भी जानकारी दिल्ली के सीबीआई अधिकारी देंगे. उन्होंने कहा कि फिलहाल कैंपस की खुदाई की कोई भी योजना नहीं है. आज नहीं होगी खुदाई.

बता दें कि सेंट्रल फोरेंसिक लैबोरेट्री के एक्सपर्ट के साथ सीबीआई टीम आज पहुंची बालिका गृह. दिल्ली और पटना की सीबीआई टीम बालिका गृह का निरीक्षण करने फोरेंसिक उपकरण के साथ आई थी. केस की जिम्मेवारी सीबीआई को मिलने के बाद आज मुजफ्फरपुर बालिका गृह का पहली बार सीबीआई ने किया दौरा. सबकी नजरें इसी बात पर टिकी है कि जांच के बाद सीबीआई के हाथ क्या सबूत लगती है. लेकिन सीबीआई के अधिकारी ने कुछ भी जानकारी नहीं दिया.

वीडियो कैमरा से वीडियो ग्राफी हो रही है और स्टिल फोटो भी लिया जा रहा है. जबकि एफएसएल की टीम साक्ष्य के लिए सैंपल इकठ्ठा कर रही है. बालिका गृह के कोने-कोने की तलाशी ली जा रही है. सीबीआई टीम के सामने रखे हुए फाइल, दवाई की बोतल और टैबलेट इस बात के सुबूत हैं कि बालिका गृह में बिहार पुलिस की शुरुआती जांच के बाद अब भी ऐसे तथ्य हैं जिनकी बारीकी से जांच ज़रूरी है.

वहीँ ब्रजेश ठाकुर के बेटे राहुल का कहना है कि सीबीआई जांच से वो संतुष्ट हैं, अब सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा. इस मामले में ब्रजेश ठाकुर के बेटे को सीबीआई के अधिकारियों का समन भी भेजा गया है.