मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर पानी की जगह बिकती है शराब

126
0
SHARE

मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 1 पर आईआरसीटीसी के वेंडरों द्वारा पानी की जगह शराब बेची जा रही थी. पुलिस को गुप्त जानकारी मिलने के बाद छापेमारी कर वेंडर को गिरफ्तार कर लिया गया और कई शराब की बोतलो को भी जब्त की गई.

रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की प्यास बुझाने के लिए सरकार द्वारा निजी संस्थाओं के माध्यम से मिनरल वाटर की व्यवस्था की गई है. ताकि लोगो तक सस्ती दरों में शुद्ध पानी मिल सके. वहीं रेल पुलिस और रेलवे के वरीय अधिकारियों के नाक के नीचे शराब माफियाओं द्वारा शराब के बिक्री का खेल किया जा रहा था.

पानी के मशीन के एक ओर रेलवे के वरीय अधिकारी की कार्यालय है. वहीं दूसरी ओर आरपीएफ की पोस्ट है. इन दोनों के बीच खुलेआम आईआरसीटीसी के वेंडर के द्वारा शराब का कारोबार किया जा रहा था. जिसकी सूचना जीआरपी को मिली और कार्रवाई के दौरान शराब की कई बोतले मिली. साथ ही आरोपी वेंडर को गिरफ्तार कर लिया गया.

रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन के प्लेट फॉर्म संख्या-1 पर वाटर वेंडिंग मशीन के ऑपरेटर के द्वारा शराब का कारोबार किया जा रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर आज उक्त जगह पर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान वाटर वेंडिंग मशीन में रखे विदेशी शराब को जब्त कर लिया गया है. साथ ही वेंडिंग मशीन के ऑपरेटर विनोद सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उक्त वाटर वेंडिंग मशीन को सील कर दिया गया है. वहीं संबंधित विभाग को भी इस मामले के बारे में चिट्ठी लिखी जाएगी.