मुस्लिम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आगाज

410
0
SHARE

सहरसा (मुकेश कुमार सिंह): मुस्लिम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन ऐतिहासिक इस्लामिया हाई स्कूल के मैदान में रविवार को किया गया। उपस्थित अतिथियों में बख्तियारपुर के पुलिस निरीक्षक निजामउद्दीन, पुलिस निरीक्षक सिद्धेश्वर पाठक, माहखड़ पंचायत के मुखिया पति फिरोज आलम, रौज वैली के डाईरेक्टर राजीव कुमार, टुर्नामेंट के संयोजक चांद मंजर ईमाम को सबसे पहले दोनों टीमों के खिलाड़ीयों से परिचय कराये जाने के बाद इस टुर्नामेंट का फीता काट शानदार आगाज किया गया इस अवसर पर उपस्थित वक्ताओं ने कहा कि खेल को खेल भावना से खेला जाना चाहिये, तभी खेल का सही आनंद मिलता है। इन लोगों ने कहा कि इस तरह के आयोजन से छोटे स्तर से खिलाड़ी को आगे बढ़ने का मौका मिलता है।

यहां बताते चले कि इस टुर्नामेंट का उद्घाटन केन्द्रीय हज कमेटी के चेयरमैन सह स्थानिय सांसद चौधरी महबूब अली के हाथों होना सुनिश्चित था पर संसद सत्र चलने की वजह से वे नही आ सकें। उन्होंने दुरभाष पर ही टुर्नामेंट के सफल आयोजन होने की शुभकामना देते हुये कहा कि मरहूम मो मुस्लिम एक नेकदिल इंसान थे। उनके नाम पर इस तरह के आयोजन करवाने के लिये कमेटी साधुवाद का पात्र है। छोटे स्तर पर इस तरह के आयोजन से मनोरंजन के साथ-साथ उदयमान खिलाड़ीयों को उभरने का मौका मिलता है।

इस अवसर पर टुर्नामेंट के अध्यक्ष मौलाना इश्तियाक अहमद, सचिव महबुब आलम, कमेन्टेटर अब्दुस समद, अंपायर शमसुल होदा एवं जाकिर हुसैन उर्फ छोटू के साथ मुख्य अतिथि के रूप में अब्दुस कुददुस, मुखतार आलम, राजीव कुमार, चंदन कुमार, ओवेश आलम, अख्तर अली, सिराज आलम, मो अदनान, किशोर यादव, एजाज अमीन, सदस्य महशर इमाम, नैयर अंजुम,सरमद अली, अनमोल, फैजान, फरहाद, मासुम, सहित बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहें।