मृतक उमेश साह के घर सांत्वना देने पहुंचे उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा, पूरे बिहार में लॉ एंड ऑर्डर खत्म हो चुकी है

431
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – बिहार के सहरसा में इसी माह के चौदह तारीख को सदर थाना के गांधी पथ निवासी उमेश साह को दस से बारह की संख्या में अपराधी दिनदहाड़े घर में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी थी। उसके बाद से ही नेताओं का मृतक के घर पर आने का बदस्तुर सिलसिला है जारी।

इसी कड़ी में आज केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री उपेंद्र कुशवाहा एक दिवसीय दौरे पर अपने दर्जनों गाड़ियों के ले लशकर काफिला के साथ चुनावी मौसम में राजनीति रोटी सेकने मृतक के घर पहुंचे। मृतक के परिवार को सांत्वना देते हुए अपराधी की अविलम्ब गिरफ्तारी को लेकर जिले पुलिस कप्तान से मोबाइल पर बात करते हुए उन्होंने अपराधी की अविलम्ब गिरफ्तारी की बात कही। साथ ही उन्होंने इस दिनदहाड़े हत्या को लेकर प्रशासनिक विधि व्यवस्था पर भी उंगलियां उठाते हुए कहा कि पूरे बिहार में लॉ एंड ऑर्डर खत्म हो चुकी है। हर जगह हत्या, अपहरण, लूट जैसी संगीन वारदात हो रही है।

उन्होंने यहां तक कहा कि समता पार्टी के समय बिहार में ऐसी हालात नहीं थी। जहां उन्होंने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया तो वहीं मीडिया के पूछे सवालात को क्या मोदी मोह भंग है तो रालोसपा के प्रमुख सह केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि कहाँ मोदी से भंग की बात आ गई है हमलोग चाहते हैं नरेंद्र मोदी फिर से दोबारा प्रधानमंत्री बने और मेरी पार्टी भी लगी हुई है।

वहीं जब शरद यादव से बातचीत के मुद्दे पर मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि शरद जी से बातचीत करना कोई रोक देगा क्या, शरद जी हमलोगों के नेता रहे हैं,आज भी हिंदुस्तान के सामाजिक न्याय के सबसे बड़े नेता रहे हैं।बातचीत करना अलग चीज है और राजनीति अलग चीज है।