मेरी इमेज खराब करने की हो रही है साजिशें : लालू यादव

156
0
SHARE

पटना: चारा घोटाला से संबंधित फाइलें सचिवालय से चोरी हो जाने की खबर से आहत राजद सुप्रीमो लालू यादव ने गुरुवार को अपनी चुप्पती तोड़ते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में कारारी हार के बाद विपक्ष के लोग मेरी इमेज खराब करने की साजिशों में लगे है।

पशुपालन विभाग का नाम सुनते ही सब मुझे टॉर्चर करने में जुट गए। अब जब सच्चाई सामने आ गई है तो सुशील मोदी को माफी मांगनी चाहिए।

कौवे और कान का उदाहरण देते हुए लालू ने कहा कि सभी कौवे के पीछे भागने लगे है। कान की परवाह किसी ने नहीं की। भाजपा नेताओं को पहले पता करना चाहिए था कि पशुपालन विभाग से किस तरह की संचकाएं गायब हुई है। थाने में दर्ज शिकायत की पड़ताल करनी चाहिए थी। विभागीय मंत्री अथवा सचिव से भी जानकारी जुटाई जा सकती थी, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया।

लालू यादव ने सुशील मोदी को अफवाह फैलाने वाला नेता करार देते हुए कहा कि उनका जन्म ही अफवाह नक्षत्र में हुआ है। पशुपालन विभाग में कई तरह की फाइलें है। बयान देने के पहले पता करना चाहिए था कि किस तरह की संचिकाएं गायब हुई है। बिना सच्चाई जाने विरोधी तरह-तरह के बयान देने लगे है। उन्हें मीडिया का भी साथ मिल गया। ऐसा मुझे टॉर्चर करने के लिए किया गया।

सुशील मोदी को मुख्य षडयंत्रकारी बताते हुए कहा कि मुझे अपने जन्म की सही तारिख पता नहीं है। लेकिन अब पता चला कि अफवाह फैलाने वालों का भी कोई नक्षत्र होता है। सुमो का जन्म भी इसी नक्षत्र में हुआ है। लालू ने मीडिया को भी निशाना बनाया और कहा कि कुछ लोगों के बहकावे में आकर मीडिया भी अफवाह फैलाने में जुट गया है।