मॉब लिंचिंग के खिलाफ युवकों ने किया धरना प्रदर्शन

222
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – मॉब लिंचिंग में मारे गये तवरेज अंसारी के मामले को लेकर आज बिहार के सहरसा जिले में मुस्लिम युवकों के द्वारा सहरसा स्टेडियम में एक दिवसीय धरणा प्रदर्शन और रोड मार्च निकाला गया। वहीं इस धरना प्रदर्शन और रोड मार्च में सैकड़ों मुस्लिम युवक शामिल थे।

बतातें चलें कि इसी महीने के 18 तारीख को चोरी के आरोप में तवरेज को लोगों ने झारखण्ड के सरायकेला के एक गांव में पकड़ा था और वह युवक मॉब लिंचिंग का शिकार हो गया था जिसमें उसकी मौत हो गई थी। इसी मामले को लेकर मुस्लिम युवकों का नेतृत्व कर रहे मोहम्मद जावेद ने कहा कि ये शांतिपूर्ण जुलूस है, ये जुलूस इसलिए निकल रहा है कि हमलोग की आवाज सरकार तक पहुंचे और तवरेज का मामला जो सामने आया है वो फिर किसी हिन्दू मुस्लिम और सिख-ईसाई भाई के साथ ना हो,और सब भाई हिंदुस्तान में मिलजुलकर रहे। उन्होंने ये भी कहा कि सरकार तक मेरी आवाज जाये और सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कानून लाये और सख्त से सख्त सजा दे उसको।

उन्होंने यह भी कहा कि जबतक ऐसे लोगों को फांसी की सजा नहीं मिलेगी तबतक मॉब लिंचिंग इस देश में समाप्त नहीं होगी,और जबतक इस देश में मॉब लिंचिंग समाप्त नहीं होगी तो इसी तरह से मुसलमान और देश का तमाम हिन्दू सड़क पर सरकार के खिलाफ रोड मार्च करते रहेगा। इसलिए सरकार से गुजारिश है जल्दी हिन्दू मुस्लिम एकता बहाल करे और मॉब लिंचिंग करने वाले के खिलाफ सख्त से सख्त कानून बनावे।