मोतिहारी में गुरु और शिष्या का रिश्ता हुआ तारतार

381
0
SHARE

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में गुरु और शिष्या के रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आया है। सरकारी स्कुल के प्राधानाध्यापक पर नाबालिक महादलित छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है।

राजकीय उतक्रमित बिद्यालय आंबेडकर नगर चकिया के प्रधानाध्यापक रामानन्द प्रसाद पर उनकी स्कुल की एक दूसरी क्लास की नाबालिक महादलित छात्रा ने स्कुल के अंदर कमरा बंद कर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है।

छात्रा का कहना है कि कल प्रधानाध्यापक रामानन्द प्रशाद ने अपने ऑफिस में बुलाया और ऑफिस का दरवजा बंद कर अश्लील हरकत करते रहे। इस बात की जानकारी जब पीड़ित छात्रा ने अपने घरवालो को दी तो शनिवार को ग्रामीण स्कुल में पहुंचकर प्रधानाध्यापक रामानन्द प्रशाद की पिटाई कर दी।

मौके पर पहुंची चकिया पुलिस ने प्रधानाध्यापक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। छात्रा की मां के बयान पर चकिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर स्कुल के प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिक महादलित छात्रा इतनी कम उम्र में कैसे झूठ बोल सकती है फिर भी प्रधानाध्यापक रामानन्द प्रशाद पुलिस के कब्जे में है परन्तु इस तरह की हरकत से इंकार कर रहे है।