मोदी ओल खाते हैं इसलिए मुंह में हो रही है खुजली : लालू यादव

422
0
SHARE

पटना: बिहार में शादी पर सियासत गरमा गई है। शादी के इस सियासत में अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि सुशील मोदी के मुंह में खुजली हो रही है इसलिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी ओल खाते हैं।

ओल एक कंदमूल है जिससे ग्रामीण इलाकों में सब्जी के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। कई बार इसे खाने से जीभ में खुजली भी होती है। बिहार में ओल को लेकर कई मुहावारे भी प्रचलित है।

उधर,स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी सुशील मोदी पर हमला करते हुए मंगलवार को विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी दूसरों के घर में झांकने की बजाय अपने नपुसंक बेटे की शादी कराएं।

इससे पहले समाजवादी पार्टी में कलह के बहाने सुशील मोदी ने लालू पर हमला किया। मोदी ने कहा कि लालू ने राजद में भी झगड़े का बीजारोपण कर दिया है। मीसा के रहते छोटे बेटे को डिप्टी सीएम बना दिया है। उन्होंने कहा कि अभी लालू के आवास में शीतयुद्ध चल रहा है और ही जल्द विस्फोट होगा।

वहीं स्वास्थय मंत्री तेजप्रताप के बयान पर मोदी ने कहा कि लालू के बच्चों में तो लालू का ही संस्कार होगा। उन्होंने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को सलाह दिया कि वे पिता के पद चिन्हों पर न चलें और अखिलेश यादव की तरह तेजस्वी भी हिम्मत दिखाएं।