मोदी हैं विश्वासघाती पीएम: तेजस्वी

411
0
SHARE

‘सुशील मोदी मेंटली रिटार्ड हो गए हैं’

गया – गाँधी मैदान में आयोजित जनसंवाद सभा में बिहार के डिप्टी सीएम् तेजश्वी यादव ने सोमवार को कहा कि आपकी बदौलत हम आज डिप्टी सीएम बने हैं, यह सभा के माध्यम से जनसम्पर्क करना चाहते थे, हमारे लिए गए निर्णय का फीडबैक लेने के लिए आए हैं। युवाओं का भविष्य होगा तभी हमारा भविष्य होगा।

घर-घर मोदी नहीं है बड़-बड़ मोदी है। अम्बानी और अडानी की पार्टी है। पीएम ने एक ही चीज़ सिखायी, वह सेल्फी लेने के लिए। अब तक सबसे ज्यादा विश्वासघाती पीएम नरेंद्र मोदी हैं।

राजद के नाम से रोजाना जंगल का डर दिखाते थे तो जहां भाजपा शासित राज्य है, वहीं तो अपराध का ग्राफ ज्यादा है। यूपी चुनाव में राजनाथ सिंह के बेटा को टिकट दिया तो खुद ही परिवारवाद कर रहे हैं टिकट देने में। कीर्ति झा आजाद, नीतीश मिश्रा ये सभी पर कोई अंगुली नही उठायी। गरीब का बेटा आगे बढ़ता है तो परिवारवाद आता है। इस बार भी यूपी चुनाव में भाजपा को हराएंगे।

ठेंगा दिखाते हुए कहा कि बजट में  हम लोगों को ठेंगा दिया गया। हम चाहते हैं विकास कार्य में राजनीति न ये तभी देश आगे बढ़ेगा। मोदी जी करे या न करे हमलोग अपने बलबूते पर कार्य करेंगे। कई मीडियाकर्मी भाजपा के माइंडसेट के हैं सिर्फ गठबंधन में दरार की बाते करते हैं। ये सरकार अपना पूरा कार्यकाल पूरा करेगी।

लोग चाहते हैं हम सीएम बने…ये सब कर्म से होता है। हम तो खुद डिप्टी सीएम भी नहीं समझते खुद को।

बड़ा मोदी विदेश घूमते हैं और एक छोटा मोदी है जो बेरोजगार है। दिन भर पीसी करते रहते हैं। वह वेटिंग डिप्टी सीएम रहेंगे। सिर्फ पत्रकार ही हैं जो जिन्दा रखे हुए हैं। जब छोड़ देंगे तो डिप्रेशन में चले जाएंगे। हमको तो अब दया आता है। अब मेंटली रिटार्ड हो गए हैं।

कब तक हम लोग टीवी पर क्रिकेट देखते रहेंगे इसकेलिए राजगीर में स्टेडियम बनाया गया है। हर घर में नल से जल अगले 5 वर्षो में पहुंचाने का काम करेंगे। 5 राज्यो में चुनाव हो रहा है। हम चाहेंगे कि अपने यूपी के परिजनों को फोन कर बताये कि अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना है।

राजद के बेलागंज विधायक सुरेन्द्र प्रसाद यादव ने कहा कि इन इलाकों में चरवाहा स्कूल खोलकर उग्रवादी को शिक्षा से जोड़ा और लोगो की शिक्षित करने का कार्य किया गया था। झोटा कटा और लोटा भागा यह लालू की देन है। सभी को बाल कटवा कर स्कूल में नाम लिखवाया। लालू के लाल ही बिहार के भविष्य हैं।

अतरी के राजद विधायिका कुंती देवी ने कहा कि अतरी में जो बच्चा पैदा होता है वह लालू यादव के भक्त हैं डिप्टी सीएम को सीएम बनाएं।