मौत पर बवाल

566
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – बड़ी खबर आ रही है जहाँ भभुआ वार्ड सदस्य के पुत्र ने एक युवक को गोली मार दी जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गोली मारने वाला आरोपी को नगरवासियों ने जमकर किया पिटाई जिसका गम्भिर हालत में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामला भभुआ के शिवाजी चौक है। मौत की सूचना पर आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल में इलाजरत आरोपी को जान से मारने का पुलिस से मांग करने लगे जिसको लेकर मामला भड़क गया और इमरजेंसी के गेट को तोड़ डाला। जिस रूम में इलाज चल रहा था उसके खिड़की पर भी आक्रोशित लोगों ने जमकर पत्थरबाजी किया जिसको लेकर पुलिस ने जमकर लाठी भांजी जिसमें दो जवान हुए घायल।

उपद्रव कर रहे लोग अस्पताल से बाहर जाकर जमकर दुकान में तोड फोड किए। जो मिला उसे पिटते रहे। अस्पताल के गेट पर पत्थराव करते रहे जिससे पुलिस बाहर निकल नहीं सकी और लोग उपद्रव मचाते रहे। मामले को बिगड़ते देख कैमूर एसपी जो खुद अस्पताल के घटना के समय उस्थित थे लोगों से अपील करते रहे कि आप कानून को हाथ में ना ले पर कोई सूनने को तैयार नहीं हुआ और पूरा भभुआ में उपद्रव कर्मी तांडव करते रहे।

एसपी ने बताया कि आपसी मामले को लेकर गोली चली है। बताया जाता है कि भभुआ वार्ड सदस्य के लड़का अपराधी किस्म का हो जो आज घटना का अंजाम दिया। कई राहगीर और दुकानदार को उपद्रवी पिटाई कर दिए। एसपी और भभुआ एसडीएम शहर में कर रहे है फ्लैग मार्च लोगो को शांति बनाने का कर रहे है अपील।