मौलान नूरानी की अध्यक्षता में जदयू की बैठक संपन्न

87
0
SHARE

पटना – बिहार प्रदेश जनता दल (यू0) बुनकर प्रकोष्ठ का जदयू प्रदेश कार्यालय सभागार में मो0 उमर नूरानी की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में बुनकर प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष उपस्थित हुए। बैठक में सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने तथा एक लाख सदस्य बनाने का संकल्प लिया गया। मौलान नूरानी ने लोकसभा चुनाव में हुई सफलता पर प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व व अन्याय के साथ विकास के कारण जीत बताई।

मौलान नूरानी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बुनकर समाज का बहुत बड़ा योगदान है, इसलिए प्रदेश के बुनकर समाज को दिल की गहराई से मुबारक बाद देता हूॅं, और नेता रामचन्द्र प्रसाद सिंह, राज्यसभा सदस्य व वशिष्ठ नारायण सिंह प्रदेश अध्यक्ष व अन्य नेताओं के मेहनत को सलाम करता हूॅं। मुख्यमंत्री के द्वारा समाज को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है।

प्रकोष्ठ पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत धारदाड़ बनाने हेतू कृत संकल्पित है। बुनकर समाज के सभी सदस्य को सदस्यता ग्रहण कराया जायेगा।
पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने विस्तार से अभियान के महत्व को बताया तथा कहा कि इस अभियान के जरिये पार्टी के विस्तार को एक नई दिशा मिल रही हैं। बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के प्रभावशाली व्यक्त्वि के कारण पूरे देश में लोग पार्टी के सदस्य बन रहे है। 15 वर्षो के शासनकाल में नीतीश कुमार की प्रशासनिक फैसले एवं नीतियों की वजह से पूरी दुनिया में सम्मान की नजर से देखा जा रहा है। इस यू.एस.पी. को हम सब मिलकर सदस्यता अभियान के माध्यम से मजबूत सांगठनिक ढ़ाचे मे बाॅंध रहे है। इस अभियान को सफल बनाने के लिए प्रत्येक मोहल्ले में जनसंपर्क की आवश्यकता पर बल दिया।

इस मौके पर अब्दूल हलीम अंसारी, हरेन्द्र ताॅंती, विक्रम ताॅंती, अमर पाल, सिकंदर अंसारी, यासिर अंसारी, लियाक्त मंसूरी, रजिया कामिल, गुलाम मुर्तजा अंसारी, कमल मंसूरी सहित प्रकोष्ठ के अनेको कार्यकर्ताओं मौजूद थे।