यात्री बस से 15 किलो गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

172
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच 2 स्थित समेकित चेकपोस्ट से मोहनिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान एक यात्री बस से 15 किलो गांजा के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीनों तस्कर बक्सर जिले के निवासी बताए जाते हैं जो वाराणसी से गांजा लेकर आ रहे थे और मोहनिया के बस स्टैंड में डिलीवरी देनी थी।

मोहनिया थाने में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए मोहनिया के nh2 स्थित समेकित चेकपोस्ट पर पुलिस की टीम लगाई गई थी जिसमें यूपी से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी तभी यूपी के वाराणसी से आ रही एक यात्री बस को चेकिंग करने के दौरान तीन लोगों को उनके साथ तीन बैग और उस बैग में भरे गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार गांजा तस्कर मुन्ना सिंह, दूसरा राजेश कुमार, और तीसरा संजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया है। तीनों तश्कर बक्सर जिले के राजपुर थाना के कथतर के रहने वाले बताए गए हैं । जिन्होंने पूछताछ के दौरान बताया कि वाराणसी से 14 किलो 200 ग्राम गांजा लेकर चले थे जिसकी डिलीवरी मोहनिया बस स्टैंड में देनी थी।

हालांकि पुलिस के द्वारा बरामद गांजा की कीमत लाखों में आंकी जा रही है और पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है कि कब से यह तस्कर गांजे की तस्करी कर रहे हैं जांच किया जा रहा है।