युवाओं के प्रति चिंता को दर्शाता है युवा क्रांति संवाद – रजनीश

47
0
SHARE

पटना- जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने कहा कि जिस तरह से जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक लगातार महिलाओं, युवाओं एवं गरीब उन्मूलन समस्याओं को लेकर जिस तरह लगातार आंदोलन कर रही है। बिहार में हमारी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो युवाओं के प्रति नित्य दिन संघर्षरत है।

हमारी पार्टी युवाओं के प्रति संघर्षरत रहते हुए राज्य सरकार को मुख्य विषयों पर ध्यानाकर्षण के साथ युवाओं के प्रति उनके मूलभूत समस्याओं के प्रति संघर्षरत रहते हुए कार्य कर रही हैl जिसका ताजा परिणाम है की युवाओं की चिंता को देखते हुए कल दिनांक 13 नवंबर 2017 को हजारों हजार की संख्या में युवा इकाई द्वारा पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में युवा क्रांति – संवाद का सफल आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में जिस तरह से युवाओं को राज्य सरकार के द्वारा अनदेखी की जा रही है हम देख रहे हैं कि दिन प्रतिदिन बेरोजगार युवाओं की संख्या बढ़ती जा रही है और राज्य सरकार इस गंभीर विषय के लिए गंभीर नहीं हैं।

जो युवाओं के लिए चिंता का विषय है हमारी पार्टी युवाओं के प्रति हो रही अनदेखी को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी और आने वाले समय में और भी क्रांतिकारी कार्यक्रम प्रखंड स्तर तक चलाया जाएगा जिससे कि राज्य सरकार युवाओं के प्रति गंभीर हो एवं उन्हें रोजगार का अवसर मुहैया कराया जा सके।