युवा राजद ने गया गैंगरेप और राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ में नीतीश कुमार और सुशील मोदी का फूंका पुतला

109
0
SHARE

पटना- आज युवा राजद द्वारा गया गैंगरेप कांड और राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय से युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष मो0 कारी सोहैब के नेतृत्व में आयकर गोलम्बर तक आक्रोश मार्च निकाला गया जिसमें आयकर गोलम्बर पर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी का पुतला दहन किया गया। आक्रोश मार्च और पुतला दहन के बाद प्रदेश अध्यक्ष मो0 कारी सोहैब ने कहा कि जनादेश का अपमान कर जबसे नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनायी है तबसे पूरे प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो गयी है। अपराधियों पर सरकार का नियंत्रण नहीं रहने के कारण दिन दहाड़े महिलाओं और बच्चियों के साथ लगातार प्रदेश में सामुहिक दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है।

प्रदेश में हत्या, लूट, अपहरण, रंगदारी की घटना में बेतहाशा वृद्धि हुई है। बिहार में कानून ध्वस्त हो गया है। इसलिए राज्यपाल से मांग करते हैं कि नीतीश सरकार को बर्खास्त कर अविलंब प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाय ताकि प्रदेश में अमन-चैन बहाल हो सके। गया गैंगरेप के आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल के तहत कार्रवाई कर आरोपियों को फांसी की सजा दिया जाय।

युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरूण कुमार यादव ने कहा कि सरकारी आंकड़े बता रहे हैं कि सिर्फ इस वर्ष जनवरी से मार्च तक तीन महीनों में बलात्कार के 289 मामले दर्ज हुए हैं। इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि इस सरकार में महिलाएं कितनी असुरक्षित है। प्रदेश में अपराधिक घटनाओं में वृद्धि के कारण लोग डरे और सहमे हुए हैं। राज्य में कानून का राज नहीं बल्कि अपराधियों का राज स्थापित हो गया है। चारो तरफ हाहाकार मचा हुआ है। वहीं नीतीश सरकार चैन से सो रही है और उनके लोग कानून का राज होने का ढोल पीट रहे हैं।