यूपीए सरकार के रेलमंत्री रेलवे के होटलों के बदले जमीन ले रहे थे जबकि एनडीए सरकार के मंत्री रेलखंड का विद्युतीकरण कर रहे : सुशील मोदी

142
0
SHARE

पटना – उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यूपीए सरकार के रेलमंत्री लालू प्रसाद रेलवे के होटलों के बदले जमीन ले रहे थे जबकि एनडीए सरकार के रेल मंत्री पीयूष गोयल ने आरा-सासाराम रेलखंड के विद्युतीकरण की 91.29 करोड़ की योजना का शिलान्यास करने के साथ रेलवे सुरक्षा बल ( RPF) में महिलाओं को 50 फीसद आरक्षण का तोहफा दिया। जिन्होंने सत्ता मिलने पर सम्पत्ति बनायी, वे अब हर मुद्दे पर एनडीए का विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार की महागठबंधन सरकार में शामिल कांग्रेस को लालू प्रसाद और उनके स्वास्थ्य मंत्री बेटे ने किसी अस्पताल के निरीक्षण का मौका नहीं दिया, इसलिए अब इसके नेता पीएमसीएच जाकर अस्पताल के सामान्य कामकाज में बाधा डालते हैं। राबड़ी सरकार में सभी विधायकों को मंत्री बनवाने वाली कांग्रेस 2005 से पहले की स्वास्थ्य सेवाओं पर क्यों नहीं बोलती?

उन्होंने आगे कहा कि 2016 में जिन लोगों ने हत्या-अपहरण के कई मामलों में सजायाफ्ता पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के जमानत पर छूटने की खुशी में भागलपुर से सीवान तक हथियार लहराते हुए जश्न मनाया था, वे आज राज्य की कानून-व्यवस्था पर अनर्गल बयान दे रहे हैं। शहाबुद्दीन के गुर्गों को अब भी राजद का संरक्षण है, इसलिए वे सांसद तक को हत्या की धमकी देने का दुस्साहस कर रहे हैं।