यूपी के कन्नौज में कार पलटने से लगी आग, सिसवन के दो युवकों की मौत

426
0
SHARE

सीवान- शनिवार देर रात कन्नौज जिले के सौरिख थानांतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जिसमें दो युवक सिसवन के मेहंदार गांव के निवासी है। हादसे के बाद आग लगने से कार समेत अंदर बैठे चार लोग जल गए। जबकि एक मासूम और एक व्यक्ति का शव खिड़की टूटने से बाहर गिर पड़े।

जानकारी केे मुताबिक लखनऊ की तरफ से आगरा जा रही तेज रफ्तार आई टेन कार सौरिख थानांतर्गत एनसीसी प्लांट के पास अचानक डिवाइडर से टकराकर पलट गई। भीषण हादसे में कार के इंजन में आग लग गई। इसमें कार सवार ढाई वर्ष के मासूम समेत चार लोग अंदर ही फंसकर जल गए। जबकि एक मासूम व एक व्यक्ति का शव खिड़की तोड़ता हुआ बाहर गिरा

पुलिस को मौके पर मिले मोबाइल के नंबर से बातचीत के आधार पर पता चला है कि कार पर सवार विनय सिंह पुत्र त्रिलोकी सिंह और अभय पुत्र त्रिलोकी सिंह निवासी ग्राम चैनपुर ओपी के मेहंदार गांव के निवासी है। तब परिजनों को पुलिस ने कन्नौज बुलाया। मनहूस खबर पाकर मृतक के परिजन कन्नौज के लिये रवाना हो गये। फोन पर पुलिस सूत्रों ने बताया कि कार में दो बच्चे, एक महिला, दो युवकों के साथ एक कार चालक था। शव जलने के कारण अभी बाकी शव शिनाख्त नहीं हो सकी है।