रजनीकांत और अमिताभ के साथ नजर आयेंगे अभिनेता शिव आर्यन

513
0
SHARE

पटना – सलमान खान की फिल्‍म ‘रेस -3’ के बाद अभिनेता शिव आर्यन के बल्‍ले – बल्‍ले हो गए हैं। शिव आर्यन जल्‍द ही राजकुमार संतोषी, ए आर मुरगुदास और एस जे सूर्या की फिल्‍म में दिखने वाले हैं। शिव बॉलीवुड में ‘घातक’, ‘घायल’ और ‘दामिनी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले राजकुमार संतोषी की फिल्‍म ‘बैड ब्‍वॉय’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म से सुपर स्‍टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमोशी चक्रवर्ती डेब्‍यू कर रहे हैं। फिल्‍म मे अमरीन कुरैशी, राजेश शर्मा शाश्वत चटर्जी,नन्दनी चटर्जी और मार्केट के बहुत सारे कलाकार नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि 2013 के बाद राजकुमार संतोषी इस फिल्‍म से बॉक्‍स ऑफिस पर नजर आयेंगे।

बिहारी ब्‍वॉय शिव आर्यन की दूसरी फिल्‍म भी साउथ के महानायक रजनीकांत के साथ स्‍क्रीन शेयर करने वाले हैं। शिव की इस फिल्‍म का नाम ‘दरबार है, जिसे ए आर मुरगुदास डायरेक्‍टर कर रहे हैं। इस फिल्‍म में साउथ की बेहतरीन अदाकारा नयनतारा, मशहूर अभिनेता प्रकाश राज और नवोदीता थॉमस भी इस फिल्‍म में हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। इसके अलावा, शिव आर्यन डायरेक्‍टर एस जे सूर्या की भी एक तमिल फिल्‍म कर रहे हैं और इस फिल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन भी होंगे।

आपको बता दें अब तो उनके पास साउथ से भी कई फिल्‍मों के ऑफर हैं। शिव आर्यन के खाते में दबंग 3 के अलावा वे आशुतोषि गोवारिकर की भी एक फिल्‍म है।