रवि किशन की साल की सबसे बड़ी फिल्‍म होगी ‘बैरी कंगना 2’, जल्‍द रिलीज होगा ट्रेलर

153
0
SHARE

मुंबई- यूं तो इन दिनों भोजपुरी पर्दे पर एक से बढ़ कर एक फिल्‍में आ रही हैं, मगर फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ इन सबों पर भारी पड़ सकती है। आर.एस. वी. पी.प्रोडक्‍शन प्रस्तुति और ए.एस.फिल्म इंटरनेशनल के बैनर बनी इस फिल्‍म की कहानी से लेकर कास्टिंग तक इतनी दमदार है कि फिल्‍म के जानकार अभी से ही मानने लगे हैं, यह फिल्‍म कुणाल सिंह की बैरी कंगना से भी बड़ी हिट हो सकती है। फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन, सिजलिंग काजल राघवानी और शुभी शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं। वहीं, बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्‍टेंट रह चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भोजपुरी में इंट्रोड्यूस कर निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री और निर्माता अशोक श्रीवास्तव और प्रस्तुतकर्ता विनोद पांडेय एक नया प्रयोग किया। इस वजह से फिल्‍म रिलीज से पहले ही इंडस्‍ट्री में काफी चर्चे में है। निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री ने बताया की यह रहस्मय आत्मा से संभंधित जरूर है लेकिन आधुनिक समावेश और परिदृश्य पर आधारित है रोमांस और मनोरंजन का अंदाज अलग है।

फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ का टीजर रिलीज हो चुका है और जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी आने वाला है। इसको लेकर फिल्‍म के सभी स्‍टार काफी आशान्वित हैं। खुद रवि किशन का मानना है कि लंबे अर्से बाद उन्‍होंने भोजपुरी में ऐसी फिल्‍म की है, जो उनके दिल के करीब है। रवि किशन भोजपुरी इंडस्‍ट्री के एक मात्र ऐसे अभिनेता है, जिसे भारत की क्षेत्रीय और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में काम करने का अनुभव है। ऐसे में उनका यह आकलन इस ओर इशारा करता है कि फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ सच में एक बड़ी फिल्‍म होने वाली है। उन्‍होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘बैरी कंगना 2’ का कंपेयर उसके पहले पार्ट से करना मुनासिब नहीं होगा, क्‍योंकि दोनों फिल्‍मों के बीच लंबे समयातराल का फासला है।

वहीं, फिल्‍म की स्‍पेशल एपीयरेंस में नजर आने वाली सपना चौधरी ने बताया कि हालांकि उन्‍हें फिल्‍म की कहानी पूरी मालूम नहीं, मगर जिस लेवल पर इसका निर्माण हो रहा है। उसके आधार पर मैं कह सकती हूं कि फिल्‍म काफी अच्‍छी होगी। उन्‍होंने कहा कि मुझे भोजपुरी आती नहीं, मगर मेरे चाहने वालों में भोजपुरी के भी लोग हैं। इसलिए मैंने इस फिल्‍म के ऑफर को ना नहीं कहा और इसका पार्ट बनी। मैंने इसकी शूट के दौरान भोजपुरी सीखा भी। इसके अलावा फिल्‍म की लीड अभिनेत्री काजल राघवानी ने कहा कि पहली बार उन्‍होंने कोई हॉरर फिल्‍म की है। इसमें मजा भी आया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला। काजल ‘बैरी कंगना 2’ में रवि किशन के अपोजिट हैं। उनके अलावा शुभी शर्मा भी फिल्‍म में होंगी, जिनकी भूमिका काफी अलग तरह की है।

ऐसा पहली बार होगा जब भोजपु‍री फिल्‍मों के इतने बड़े स्‍टार ने साथ काम किया है। शायद इस वजह से भी फिल्‍म के निर्माता अशोक श्रीवास्तव अपनी फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड नजर आते हैं। उन्‍हें उम्‍मीद है कि ‘बैरी कंगना 2’ साल 2018 की रिकॉड ब्रेकिंग फिल्‍म होने वाली है, जिसकी शूटिंग यूपी के बनारस, मिर्जापुर, गोपीगंज जैसे खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है और फिल्‍म के कुछ हिस्‍सों की शूटिंग मुंबई में भी हुई है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, सपना चौधरी, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, आशीष सिंह ‘बंटी, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, मनोज द्धिवेदी, किरण यादव, उमेश सिंह, रमेश दिवेदी, जीतू शुक्‍ला, लोटा तिवारी, शौम्‍या, साहब लालधारी, बबलू विश्‍व‍कर्मा, विनोद कुमार पांडेय, ललित तिवारी, वैशाली सिंह,श्‍वेता बेदी ,वैशाली पांडेय भी नजर आ रही हैं।