राजद प्रवक्ता मनीष यादव ने नालंदा पुलिस की कार्यशैली पर उठाया सवाल

106
0
SHARE

पटना – राष्ट्रीय जनता दल के राज्य प्रवक्ता मनीष यादव ने विगत दिनों नालंदा जिला राजद किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष, पूर्व मुखिया एवं वर्तमान पैक्स अध्यक्ष कल्लू यादव के पुत्र की निर्मम हत्या मामले में नालंदा पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठाते हुए हत्या में शामिल अभियुक्तों को संरक्षण देने का आरोप लगाया।

यादव ने कहा कि डीएसपी निशित प्रिया और सोहसराय थाना प्रभारी की मिलीभगत से हत्या के आरोपित द्वारा थाना में सरेंडर को पुलिस छापेमारी कर गितरफ्तारी बताकर अपनी पीठ थपथपा रही है और जांच को गुमराह कर रही है। वहीं हत्या के अन्य आरोपी अभी तक पुलिस की निष्क्रियता और मिलीभगत से फरार है। यही वजह है कि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

उन्होंने कहा कि आरोपियों को बचाने में लगी डीएसपी एवं सोहसराय थाना प्रभारी द्वारा हत्या विरोध में सड़क जाम के आरोप में मुझे साजिश के तहत शनिवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। मनोवैज्ञानिक दबाव बनाने हेतु अधिवक्ता होने के बावजूद मुझे हथकड़ी लगाकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया गया। बावजूद इसके राष्ट्रीय जनता दल पुलिस जुल्म का विरोध सड़क से लेकर सदन तक पुरजोर ढंग से करेगा। अंत में उन्होंने मुख्यमंत्री से उनके गृह जिले में हो रही घटनाओं पर लापरवाह पुलिस अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।