राजद विधायक के पुत्र ने दिखाई दबंगई, नाश्ता पसंद नहीं आने पर युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा

2114
0
SHARE

दया नन्द तिवारी

रोहतास – सासाराम के RJD विधायक डॉ. अशोक कुमार के पुत्र ने एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है, जिसका इलाज एनएमसीएच जमुहार में चल रहा है। घटना सासाराम नगर थाना क्षेत्र के धर्मशाला चौक स्थित राजद विधायक के आवासीय होटल की है रविवार की रात की है।

मामला हाईप्रोफाइल होने से पुलिस एफआईआर दर्ज भी नहीं की लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की किरकिरी हुई तो पुलिस कछुए चाल से पीड़ित परिवार के बयान पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू की लेकिन नामजद आरोपी की अबतक गिरफ्तारी नहीं हो सकी। जिससे पुलिस के कार्य पर सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं।

विधायक के होटल में की गई पिटाई

विधायक के होटल में युवक की पिटाई हुई है। गंभीर हालत में घायल युवक को इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, जमुहार में भर्ती कराया गया है। युवक के सिर में गंभीर चोट आई है। जिसका ऑपरेशन किया गया। इस संबंध में पीड़ित युवक के बयान पर आरजेडी विधायक के बेटा अंकुर कुमार के अलावे दो अन्य लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए एक अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है।

खाना पसंद नहीं आने पर कर दी पिटाई

बताया गया कि स्टेशन रोड में सड़क किनारे फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले रजत केसरी से कुछ खाने-पीने के सामान विधायक के आवासीय होटल में मंगाया गया था। लेकिन माननीय के पुत्र को खाना खराब लगा। उसके बाद विवाद बढ़ गया, इसके बाद विधायक के बेटे ने अपने दबंग दोस्तों के साथ मिल कर होटल में ही युवक की जमकर पिटाई कर दी। घायल रजत के परिजनों ने उसे गंभीर स्थिति में जमुहार के एनएमसीएच में भर्ती कराया।

राजद विधायक के बेटे पर केस दर्ज

सासाराम के एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने घायल युवक के परिजन के बयान के आधार पर केस दर्ज कर दिया है तथा जांच के बाद नियम संगत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस छापेमारी कर रही है।