राजद विधायक ने कहा – परेशान ना करें वरना दूंगी धरना

255
0
SHARE

गया: बिहार के गया के अतरी से राजद विधायक कुंती देवी ने धमकी भरे लहजे में कहा है कि राजनीतिक साजिश के तहत हमारे परिवार को फंसाने का काम किया जा रहा है। अगर एक पखवारे में धमकी मामले में पुलिस के द्वारा जांच नहीं किया गया तो मैं अतरी में धरना दूंगी।

राजद विधायक ने बातें गुरूवार को गया के एपी कालोनी स्थित अपने आवास पर प्रेसवार्ता में कही। उन्होंने कहा कि हम न्यायालय पर विश्वास करते है। न्यायालय जो फैसला देगी, उसका सम्मान करेंगे। उन्होंने कहा कि सुमिरक यादव हत्याकांड में हम पर बार-बार गवाहों को धमकी देने का आरोप लग रहा है।
इस मामले में दो बार धमकियां देने का आरोप हम पर लगा है और ये आरोप बेबुनियाद हैं।

मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि दोनो बार जिस नबंर से सुमिरक हत्याकांड के गवाह को धमकी दी गई है। उक्त नम्बर की जांच पुलिस को करनी चाहिए और उक्त जांच में अगर हम दोषी होंगे तो हम सजा के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ माह पूर्व सुमिरक हत्याकांड के गवाह सुनिल कुमार को धमकी मिली और जिस नंबर से धमकी दी गई उसकी जांच के लिए जिले के कई पुलिस पदाधिकारी के समक्ष हमने आवेदन दिया था, पर आज तक उस नंबर की जांच पुलिस ने नहीं की।

मैं जनता की सेवक हूं और जनता की सेवा करती रहूंगी। विधायक ने कहा कि हम पुलिस पदाधिकारी पर विश्वास करते है। पुलिस को बार-बार कह रही कि धमकी वाले नंबर की जांच कर दोषी के विरुद्व कार्रवाई जल्द से जल्द करे।