राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी में अपराधियों ने सेवानिवृत कमिश्नर और उनकी पत्नी की हत्या की

51
0
SHARE

पटना – राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना अंतर्गत दुरजा चक इलाके में अपराधियों ने 90 वर्षीय सेवानिवृत कमिश्नर हरेन्द्र प्रसाद सिंह और उनकी पत्नी स्वपना दास गुप्ता की घर के अंदर ही हत्या कर दी। घटना मुर्गी फार्म गली स्थित मकान नंबर बी-6 में गुरूवार रात की है। हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई।  

खबरों के मुताबिक बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में लघु सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कमिश्नर हरेंद्र प्रताप सिंह और उनकी पत्नी स्वपना दास गुप्ता की देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घर के परिजनों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी मनु महाराज सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी ने परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या ही लग रहा है, क्योंकि पति-पत्नी के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है घर के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पुलिस पूरे मामले की तह तक जाकर घटना का उद्भेदन करने का दावा कर रही है।