राजधानी पटना में ट्रिपल मर्डर से मची खलबली

333
0
SHARE

पटना – राजधानी पटना में ट्रिपल मर्डर से एक बार फिर हड़कंप मच गई है। पटना के किदवईपुरी में आज सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक निशांत सर्राफ ने अपनी पत्नी अलका सर्राफ, पुत्री अन्नया सर्राफ और बेटा ईशांत सर्राफ को पहले गोली मारी फिर उसके बाद पिस्टल से अपने सर में गोली मार कर जान दे दी।

घटना में निशांत की पत्नी और बेटी की मौत हो गई है जबकि पुत्र गंभीर रुप से घायल है। पुत्र को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि मृतक निशांत पेशे से कपड़ा व्यवसाय थे। मौके वारदात से पुलिस को एक सुसाइड नोट हाथ लगी है। वहीं साथ में खोखा और लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद किया गया है।

घटना को लेकर राजकुमार अग्रवाल (साला) का कहना है कि निशांत और मेरी बहन कुछ दिन पूर्व ही यूरोप से छुट्टी मना कर वापस लौटे थे। मैं कल रात में डिनर पर भी गया था। लेकिन उस समय ऐसी कोई भी बात नहीं थी सुबह जब 9 बजे पहुंचा तो ये हादसा हो चुका था।

आईजी सुनील कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मृतक निशांत कुमार अग्रवाल ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से अपने ही परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी है। फिलहाल हत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है।

मौके पर FSL की टीम पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन करने में लगी है। फिलहाल हत्या की क्या वजह है इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है। घटना से इलाके में मातम का माहौल है तो वहीं सन्नाटा पसरा हुआ है।