राबड़ी-तेजस्वी को आईआरसीटीसी मामले में मिली जमानत

167
0
SHARE

पटना – बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को दिल्ली पटियाला हाउस से बड़ी राहत मिली है. रेलवे टेंडर घोटाला मामले में कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी है. दोनों को 1 लाख के बांड पर जमानत मिली है. कोर्ट में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को भी पेश होना था लेकिन रांची हाईकोर्ट में सरेंडर करने की वजह से वह नहीं जा पाए और उन्हें जमानत नहीं मिल पाई इस मामले में. बता दें कि लालू ने 30 अगस्त को रांची हाईकोर्ट में सरेंडर कर दिया है, आज फैसला हो जाएगा कि उन्हें जेल भेजा जाएगा या रिम्स अस्पताल.

बता दें कि आईआरसीटीसी मामले में अदालत ने राबड़ी देवी और तेजस्वी समेत सभी आरोपियों को 31 अगस्त को अदालत में पेश होने के लिए समन भेजा था. यह मामला 2006 में पूरी और रांची में दो आईआरसीटीसी होटलों के अनुबंधों के आवंटन में अनियमितताओं से संबंधित है. उस दौरान लालू यादव रेलमंत्री थे.

वहीं जदयू प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि जेल जाय से बच गइली..!! अकबका काहे रहे है बउआ!?? अभी न खाली जेल जाए से बचल ह..कउनो आरोपवा से बरी थोड़े न हो गइल बड़..?? देख न ल, आपन बाबूजी के..कि कब कईले रहन चारा घोटाला, अउ अब गईल बड़े जेल में.