रालोसपा छोड़ नागेश्वर सिंह स्वराज ने थामा जदयू का दामन

981
0
SHARE

पटना: जदयू द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा गया है कि माननीय नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार प्रगति के पथ पर अग्रसर है सभी समुदाय के लोगों के लिए हो रहे कल्याणकारी कार्य एवं नीतियों से प्रभावित होकर ग्रेटर पटना फाउन्डेशन के अध्यक्ष, नागेश्वर सिंह स्वराज (पूर्व प्रदेश महासचिव रालोसपा) ने रालोसपा को छोड़कर जदयू में शामिल होने का घोषणा किया जिनको राज्य पार्टी कार्यालय में विधिवत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह द्वारा उन्हें जदयू का सदस्य बनाया गया।

ज्ञातव्य हो कि दो अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर स्वराज ने रालोसपा के प्राथमिक सदस्यता से इस्तिफा दिया था। इस कार्यक्रम में विधान परिषद के मुख्य सचेतक संजय कुमार सिंह, सीपी सिन्हा सविप, चन्देश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी, प्रदेश महासचिव डॉ. नवीन कुमार आर्य उपस्थित थे।

स्वराज ने जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि वे जदयू के नेतृत्व के सदैव आभारी रहेंगे और पूर्ण रूप से पार्टी के नीतियों एवं सिद्धान्तों पर चलकर माननीय नीतीश कुमार के नेतृत्व में चलाये जा रहे 7 निश्चय कार्यक्रम को पूरा करने में अपना योगदान देंगे। साथ ही शराबबंदी के लिए चलाये जा रहे जनजागरूकता अभियान में सक्रिय भूमिका अदा करेंगे।

स्वराज के साथ मुख्यरूप से विकास कुमार गुप्ता, प्रवीण कुमार श्रीवास्तव, सुशांत कुमार, रंजीत गुप्ता, मनोज कुमार सिंह, विकास कुमार सिंह, प्रेम पासवान, मिथलेश यादव, मुकेश यादव, अविनाश कुमार सिंह, निलमणी पटेल, रामबाबू गुप्ता, नीरज सिन्हा, सन्नी यादव एवं संतोष गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की।