राहुल गांधी की रैली पर बीजेपी का पलटवार

478
0
SHARE

पटना – आज पटना के बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि यह राहुल गांधी की रैली पटना में फ्लॉप साबित हुई है। उन्होंने कहा कि यह राहुल बचाओ रैली थी। कांग्रेस अच्छी तरह जानती है कि झूठ की खेती और अफवाहों का बाजार गर्म करने के बाद उनकी पार्टी बिहार में खत्म हो चुकी है यह एक फ्लॉप नेता का फ्लॉप शो है।

कांग्रेस को ऐतिहासिक बताते हुए बिहार भाजपा के अध्यक्ष ने कहा टूजी घोटाला, कोलगेट, कॉमनवेल्थ घोटाला, आदर्श घोटाले इत्यादि घोटालों की लड़ी ऐतिहासिक ही तो है। सारे घोटाले की रकम सुनते ही 7 खरब से अधिक की थी। कांग्रेस ने ही नीरव मोदी और विजय माल्या जैसों को पैसा दिया था जबकि हम अब उनके उनसे वसूली कर रहे हैं। हम काला धन वालों का नोटों का बिस्तर हटाकर उस पैसे को गरीबों के कल्याण में लगा रहे हैं। भारत को स्वच्छ कर रहे हैं घर-घर बिजली पहुंचा रहे हैं शौचालय बनवा रहे हैं।

उन्होंने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी ने अपने भाषण में कहा कि हिंदुस्तान किसी के बाप का नहीं है। तो यह बात तो भाजपा भी कहती है, हम कहते हैं कि यह देश सबके बाप कहां वोट के लिए पाकिस्तान के नाम का सहारा लेने वालों को ऐसी बात कहने में संकोच नहीं होता। यह अचरज की बात है। अब जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चौतरफा विकास की लहर है तो उसमें तुच्छ राजनीति के लिए खींचातानी नहीं करनी चाहिए।