रूबन इमरजेंसी हॉस्पिटल में मरीज की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर किया बवाल

724
0
SHARE

पटना – रूबन इमरजेंसी हॉस्पिटल मे एक मरीज के मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और हॉस्पिटल के अंदर तोड़फोड़ भी किया। दरअसल फुलवारी शरीफ के मौला बाग नया टोला के रहने वाले मोहम्मद कादिर हुसैन को पिछले 13 तारीख को रूबन इमरजेंसी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था और आज अचानक उनकी मौत हो गई जिसके बाद परिजन आक्रोशित हो उठे। हालांकि मौके पर पहुंची गांधी मैदान थाना की पुलिस ने पूरे मामले को शांत कराया।

वहीं मृतक के परिजनों ने कहा कि हम लोग जिस समय कादिर हुसैन साहब को एडमिट करवाए थे उस समय उनकी स्थिति काफी बेहतर थी, और आईसीयू में रखने के बाद ना जाने कितने ही पैसे हॉस्पिटल के द्वारा इन लोगों से लिए गए और आज अचानक हॉस्पिटल कहता है कि आपके मरीज की मौत हो जाती है। जिसके बाद मृतक के बेटे मोहम्मद अशरफ हुसैन और मोहम्मद आसिफ हुसैन अपने आपे से बाहर होकर हंगामा किये।

जबकि रूबन हॉस्पिटल के डॉक्टर शरद का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है, पेशेंट गंभीर हालत में एडमिट करवाया गया था और उनकी स्थिति में सुधार भी हो रही थी। उन्होंने बताया कि पेशेंट के पूरे पेट में घाव था और वह पिछले 15 दिनों से बुखार से तप रहे थे और बेहोशी की हालत में ही उन्हें एडमिट करवाया गया था। आज उनकी मौत हो गई जिसके बाद बकाया बिल मांगने के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और उन लोगों ने हमारे इमरजेंसी में उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ भी किया।