रेड मारने गई पुलिस टीम पर घरवालों ने बोला हमला, घायल पुकिसकर्मी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

213
0
SHARE

भोजपुर – बिहार में एक के बाद एक चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। आये दिनों कई घटनाओं में पुकिसकर्मियों को भी लगातार निशाना बनाया जा रहा है। पुलिस भी अब बिहार में सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला है बिहार के भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के सरना गांव की जहाँ गुप्त सूचना के आधार पर रेड करने गई पुलिस पर घरवालों ने अचानक हमला बोलते हुए रेड मारने गई पुलिसकर्मियों के ऊपर पथराव करने लगे जिसमें कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज शाहपुर रेफरल अस्पताल में कराया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के सरना गांव में चौरी थाना प्रभारी एवं शाहपुर पुलिस बल द्वारा जय राम सिंह के घर पर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु जबरन घर में प्रवेश करने के दौरान घर वालों एवं पुलिस के बीच नोकझोंक हुई। जिसके बाद पुलिस बल पर आक्रोशित स्थानीय लोगों द्वारा पथराव शुरू कर दिया गया। साथ ही मारपीट की है। जिसमें शाहपुर के एसआई टीएन सिंह एवं चौरी थाना प्रभारी सहित कई पुलिस कर्मी जख्मी हो गये। जिसके बाद किसी तरह पुलिस जान बचाने हेतु भाग खड़ी हुई। गंभीर रूप से जख्मी एस आई एवं चौरी थानाध्यक्ष को रेफरल अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा आरा रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों के अनुसार बिना सर्च वारंट एवं बिना महिला पुलिस के घर मे प्रवेश करने से ग्रामीणों में व्यापक आक्रोश है।

बता दें कि भोजपुर जिले में यह कोई नया घटना नहीं है हाल ही में इससे पहले भोजपुर जिले के ही सहार थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष को अपराधियों ने गोली मार दी थी जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हालांकि उनका जान बच गया मगर सोचने वाली बात है कि जिस राज्य में अब पुलिस प्रशासन भी सुरक्षित नहीं है वहाँ आम जनता की कौन सुद लेने वाला है।