रॉकी के जमानत के खिलाफ आदित्य के परिजन भी जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

766
0
SHARE

गया: गया के बहुचर्चित आदित्य सचदेवा हत्याकांड के मुख्य आरोपी रॉकी यादव शुक्रवार को पटना हाईकोर्ट की जमानत पर रिहा हो गया। रॉकी यादव के जमानत के खिलाफ बिहार सरकार के साथ ही आदित्य के परिजन भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने का मन बना लिया है।

मृतक आदित्य के पिता श्याम सचदेवा ने कहा कि सरकार अपना धर्म निभा रही है और वे लोग माता-पिता का धर्म निभाते हुए मुख्य आरोपी के जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करेगें।

इसके लिए वे प्रशांत भूषण समेत नामचीन वकीलों से सम्पर्क करने में जूट गए है। इससे पहले शुरू में आदित्य की मां ने जमानत के लिए राज्य सरकार के जिम्मेदार ठहराते हुए उसे सुप्रीम कोर्ट में जाने की अपील की थी।

वहीं दूसरी ओर आदित्य हत्याकांड में मुख्य आरोपी रॉकी यादव की शुक्रवार को गया सिविल कोर्ट के एडीजे-9 की कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान हाईकोर्ट से बेल दिये जाने और राज्य सरकार की तरफ से इस आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने के मीडिया के सवाल पर रॉकी यादव ने चुप्पी साधी रख।

हाईकोर्ट के आदेश की कॉपी आने के बाद कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गयी थी। पेशी के दौरान रॉकी के परिजन भी बड़ी संख्या में आये हुए थे।