रॉफेल मामले में जाँच होने पर मोदी और अंबानी को जेल जाना पड़ेगा – राहुल गाँधी

153
0
SHARE

सुपौल – सदर बाजार स्थित गांधी मैदान में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया। राहुल गांधी ने सुपौल लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन के पक्ष मे लोगों से वोट देने की अपील की। इस दौरान पूर्व मुख्य मंत्री जीतन राम मांझी, रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा ने भी जनसभा को संबोधित किया। वहीं मंच संचालन अल्प संख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मिन्नत रहमानी ने किया।

आज राहुल गांधी नरेन्द्र मोदी पर कुछ ज्यादा ही हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि रॉफेल मामले में मोदी जी जितना अभी बच ले, लेकिन जांच हुई तो मोदी जी और अनिल अंबानी को जेल जाना पड़ेगा। मोदी जी देश के जनता का नहीं बल्कि अनिल अंबानी के चौकीदार है। उन्होंने ये भी कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार आयी तो दो बजट पेश किए जाएंगे एक नॉर्मल बजट होगा जबकि दूसरा किसानों के लिए होगा।

उन्होंने कहा कि वे लोकसभा विधान सभा में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देंगे ताकि अधिक संख्या में महिलाओं की सहभागिता बढ़े। साथ ही उन्होंने जनता से अपील किया कि कांग्रेस की सरकार केंद्र मे आयी तो 5 लाख किसानों के खाते में हर महीने 6 हजार रुपए भेजेंगे। इसके अलावे कहा कि एक साल के अंदर 45 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी। इस दौरान महागठबंधन के तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। बड़ी संख्या में लोगों ने राहुल गांधी के भाषण को सुना।