लालू का बस चलता तो पूरा पटना अपने नाम करवा लेते – संजय सिंह

43
0
SHARE

पटना– जेडी(यू) मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने लालू और तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि सम्पति जाने के बाद लालू यादव विचलित हो गए है। धन के नशे में इस कदर सनक सवार हुई थी कि इनका बस चलता तो ये गांधी मैदान से लेकर पटना जंक्शन लिखवा लेते। लालू यादव ने भारतीय राजनीति को कलंकित किया है। राजनीति में अपने स्तर को इस तरह से गिराया है कि अब उससे उबर नहीं सकते है । लोकतंत्र की मर्यादा को चकनाचूर किया है लालू यादव ने ।

लालू यादव के लिए जेडीयू के पास ऐसे -ऐसे एंटीबायटिक्स है कि उनको पता ही नहीं चलेगा कि उनको दर्द कहां कहां है । ये पूरी उम्र दर्द से बिलबिलायेंगे। जेडीयू के एक एंटीबायटिक्स ने लालू यादव के पूरे परिवार पर रिएक्शन कर गया है। अब ये रिएक्शन जेल में जाकर ही ठीक होगा ।
जिस तरह से लालू यादव प्रवक्ताओं पर बोल रहे है। उनके लिए जेडीयू के प्रवक्ताओं के पास ऐसा इंजेक्शन है कि वो रोज मानसिक रूप बीमार होते जायेंगे। लालू आपको पता है ना कि इसका इलाज कहां होता है ?

सृजन मामले को नीतीश कुमार ने उजागर किया। पहले पटना से इओयू के अधिकारियों को विमान से भेजकर जांच शुरू कराया। इसी मामले को सीबीआई को जांच के लिए दिया। सृजन मामले में जो इसमें दोषी होंगे वो जेल जायेंगे। किसी को बख्शा नहीं जायेगा। लेकिन याद रखें लालू यादव, जांच 2003 से शुरु हुआ है और इस दायरे में कई चेहरे बेनकाब होंगे। लालू नुक्कड़ नाटक मण्डली में अब कलाकारों का विस्तार हो रहा है। पहले लालू यादव एक जोकर थे, अब उनके दो बेटो ने भी अपनी जोकरी शुरू कर दी है।

लालू यादव के नीतीश कुमार हेड मास्टर नहीं है। लालू यादव के नीतीश कुमार वाइस चांसलर है। लालू यादव को तो अभी और पाठ पढ़ाना बाकी है। तेजस्वी यादव पब्लिक डोमेन की बात करते है तो वो उस दिन कहां सो गए थे, जब जनता उनसे उनकी सम्पति का हिसाब मांग रही थी। अभी भी
यदि हिम्मत है तो तेजस्वी यादव पब्लिक डोमेन में अपनी सम्पति को एक्सप्लेन करें ।