लालू को डबल झटका: जेल जायेंगे लालू,दिल्ली के पटियाला कोर्ट में चार्जशीट दायर

116
0
SHARE

पटना – लालू, राबड़ी और तेजस्वी के खिलाफ रेलवे टेंडर मामले में दिल्ली के पटियाला कोर्ट में चार्जशीट दायर. अवैध तरीके से टेंडर लेने का आरोप. दो होटलों को चलाने का लिया था ठेका. लालू परिवार पर मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही. एक तरफ आज ही झारखंड हाईकोर्ट ने लालू की जमानत याचिका खारिज कर दी तो वहीं दूसरी तरफ रेलवे टेंडर घोटाला में लालू और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर.

चार्जशीट में मनी लांड्रिंग मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव, करीबी पीसी गुप्ता और उनकी पत्नी सरला गुप्ता का नाम है. ईडी ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ पटियाला हाउस में चार्जशीट दायर किया है.

वहीं चारा घोटाला मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को रांची हाईकोर्ट से बड़ा झटका मिला. सरेंडर करने के लिए लालू को 30 अगस्त तक की मोहलत मिली है. मेडिकल ग्राउंड पर औपबंधिक जमानत पर थे लालू. जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट में जमानत याचिका हुई ख़ारिज. लालू प्रसाद ने मेडिकल ग्राउंड पर माँगा था चार महीने का एक्स्टेंशन. बता दें कि लालू 10 मई से पेरोल पर हैं. लालू प्रसाद फ़िलहाल अपनी इलाज के लिए मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में हैं. वकीलों ने मेडिकल ग्राउंड पर प्रोविजनल बेल की अवधि बढ़ाने की मांग की थी, जिसे आज कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया.