लालू जी प्रधानमंत्री का विरोध कर रहे हैं या नीतीश का: चिराग

278
0
SHARE

पटना: लोजपा सांसद चिराग पासवान ने नोटबंदी को लेकर विरोध कर रहे लालू यादव को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से सबसे बड़ा धक्का लालू यादव और राजद को लगा है। उन्होंने कहा कि लालू जी प्रधानमंत्री का विरोध कर रहे हैं या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का? यह बात समझ ही नहीं आ रही, महागठबंधन के नेताओं को आपस में बैठकर ये तय करना चाहिए कि क्या करना है?

चिराग पासवान ने तंज कसते हुए कहा कि एक ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नोटबंदी का स्वागत कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लालू प्रसाद इसका पुरजोर विरोध कर आंदोलन की धमकी दे रहे हैं। एक बिहारी होने के नाते मैं यह जानना चाहता हूं कि नोटबंदी पर राज्य सरकार का क्या रूख है? सरकार क्या चाहती है?

उन्होंने कहा कि जब से महागठबंधन की सरकार बनी है। लगातार इन सबमें दरारें आ रहीं हैं। इन सभी दलों के बीच किसी ना किसी बात को लेकर लगातार मतभेद बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि शराबबंदी सही है। लेकिन, इसके लिए बनाए गए कड़े कानून का हमलोगों ने विरोध किया है। एनएच पर शराब की दुकानें बंद करने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हम भी स्वागत करते हैं ।

चिराग पासवान लोजपा के युवा प्रदेश अध्यक्ष अरविंद सिंह की माता के निधन पर उनके श्राद्धकर्म में शामिल होने रविवार को गेवाल बिगहा के सिंगरा स्थान आए हुए थे।