लालू-नीतीश के खिलाफ शहाबुद्दीन समर्थकों ने किया प्रदर्शन

1001
0
SHARE

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में शनिवार को ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां ने बाहुबली राजद नेता मो. शहाबुद्दीन के समर्थन में और लालू-नीतीश के खिलाफ जुलूस निकाला। इस जुलूस में सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल होकर शहाबुद्दीन की रिहाई की मांग की।

इस बीच बेदारी कारवां के सदस्यों ने लालू-नीतीश के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी भी की। अपने हाथों में मोहम्मद शहाबुद्दीन की तस्वीर लिए थे। समर्थकों ने शहाबुद्दीन को बिना शर्त रिहा करने की मांग की और लालू-नीतीश को मुस्लिम विरोधी नेता करार दिया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि शहाबुद्दीन को मुसलमान होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

लालू-नीतीश को चेतावनी देते हुए उन्होने कहा कि यदि मोहम्मद शहाबुद्दीन को रिहा नही किया गया तो न सिर्फ 30 अक्टूबर को बिहार सरकार के खिलाफ गांधी मैदान में प्रदर्शन किया जाएगा बल्कि लालू-नीतीश को अगले चुनाव में उखाड़े फेंकने का काम मुसलमान करेंगे। नीतीश की एक साजिश के तहत शहाबुद्दीन के खिलाफ यह कारवाई है।

आपको बता दें कि दरभंगा के किला घाट से निकला यह जुलूस दरभंगा कमिश्नरी पहुंचा जहां यह एक सभा में तब्दील हो गया। इस दौरान भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए थे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी करवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुस्लिम नेता के वजूद को खत्म करने के उद्देश्य से शहाबुद्दीन को जेल में फिर से डाला गया।